लोकसभा चुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाया जश्न…

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी संसदीय सीट से तीसरी बार प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। ढोल-नगाड़े के थाप पर कार्यकर्ता जमकर थिरके। मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। इस दौरान आतिशबाजी हुई। पटाखों के साथ अबीर गुलाल भी उड़े।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने भारतीय संस्कृति, विरासत, विकास के अनन्य उपासक, राष्ट्रभक्त, सभी वर्गों के हित चिंतक प्रधानमंत्री को प्रत्याशी बनाने पर आभार जताया। शहर दक्षिणी विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि इस बार पीएम को सर्वाधिक मतों से जीताकर नया कीर्तिमान बनाया जाएगा।

जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि काशी की जनता ने हुंकार भरी है कि इस बार मोदी जी को दस लाख वोटों से जिताएंगे। महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कहा कि जब से घोषणा हुई है काशीवासियों का उत्साह चरम पर है।
महापौर अशोक तिवारी ने कहा कि देश के साथ साथ काशी और पूर्वांचल में विकास की गति और तेज होगी। इस मौके पर अशोक चौरसिया, अशोक यादव, साधना वेदांती,रचना अग्रवाल, धर्मेंद्र सिंह, नवरतन राठी आदि मौजूद रहे।

भाजपा महानगर कार्यसमिति सदस्य डॉ. पवन शुक्ला के दशाश्वमेध स्थित आवास पर पहली बार मतदाता बने युवाओं ने आपस में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी जताई। गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओंं ने जश्न मनाया। रोहनियां, नीचीबाग स्थित भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाए। आतिशबाजी के साथ एक दूसरे दुसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। होली के पहले उत्साहित कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाए।

Check Also

नोएडा: सड़क हादसे में आठवीं कक्षा के एक छात्र की मौत…

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-167 के पास सोमवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में आठवीं कक्षा …