अमौसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात कर्मचारी पर गिरा लोहे का गेट, मौत…

लखनऊ: चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर शुक्रवार रात एयरपोर्ट पर सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात कर्मचारी पर लोहे का स्लाइडिंग गेट गिर गया। जिससे सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कर्मचारी को अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से कानपुर देहात के रानियाँ निवासी रवि द्विवेदी (28) चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी कंपनी (एमएसएफ) मॉडर्न वीर सिक्योरिटी फोर्स में गार्ड के पद पर कार्य कार्य करता था। शुक्रवार देर शाम करीब 9:30 बजे वह टर्मिनल-3 बिल्डिंग एरिया में ड्यूटी कर रहा था। बताया जाता है कि यहाँ  र्केद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का एक नया बैरक बनाया जा रहा। बैरक से पहले एक स्लाइडिंग गेट लगा हुआ था।

स्लाइडिंग गेट में स्टॉपर न होने की वजह से जब रवि द्विवेदी ने गेट खोलने के लिए खिसकाया तो वह अचानक रवि द्विवेदी के ऊपर गिर पड़ा। लोहे का भारी गेट होने के कारण रवि  गंभीर रूप से घायल हो गए। जैसे ही रवि  की चीखने की आवाज अन्य लोगों ने सुनी तो वहां पहुंचकर किसी तरह रवि  को गेट के नीचे से बाहर निकाल कर पास के अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …