उमरिया: पिकअप पलटने से बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत…

उमरिया : उमरिया में मानपुर विधानसभा मुख्यालय के ग्राम बिजौरी में एक महिंद्रा पिकअप वाहन पलटने से उसमें सवार एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम बिजौरी निवासी जगदीश चौधरी अपने पिकअप वाहन में भूंसा लोड कर कहीं खाली करने गया था। जहां से वह वापस अपने गांव बिजौरी लौट रहा था।

तभी रास्ते में मझौली तिराहे पर लगे बैरियर के पास उसे सवारी के रूप में एक बुजुर्ग मिला, जिसकी मदद करने के नाम पर उसे वह अपने पिकअप में बैठा कर चल दिया। जैसे ही वह कुछ ही दूर चल कर बिजौरी गांव के करीब पहुंचा ही था, तभी अचानक उसका पिकअप वाहन किसी कारणों से पलट गया, जिस कारण पिकअप की ट्रॉली में बैठा बुजुर्ग दूर सड़क में जा फेंकाया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हालांकि, इस घटना में दो व्यक्ति घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें उपचार के लिए मानपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। वहीं, मृतक का नाम दद्दी साहू उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम मढऊ (मझखेता) का बताया जा रहा है। घटना की जानकारी लगते ही मानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका पंचनामा तैयार कर घटना कारित पिकअप वाहन को अपने कब्जे में लिया है। कहते हैं कभी-कभी दया ही दुख का कारण बन जाता है और हुआ भी वही, जिसे वह अपने वाहन में बैठा कर ला रहा था, उसी की घटना के दौरान मौत हो गई

Check Also

मध्यप्रदेश: PM मोदी आज पिपरिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

पिपरिया (नर्मदापुरम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में चुनावी सभा …