IND vs ENG 4th Test : कुलदीप ने क्रॉले के बाद स्टोक्स को भी किया बोल्ड…

रांची। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्पलेक्स में खेला जा रहा है। आज (25 फरवरी) मुकाबले का तीसरा दिन है। पहली पारी में भारतीय टीम ने 307 रन बनाए। इंग्लैंड टीम अपनी दूसरी पारी में बैटिंग कर रही है।  इंग्लैंड टीम ने दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 120 रन बना लिए हैं।

 इंग्लैंड के पांच विकेट पर 120 रन
इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन चाय तक दूसरी पारी में पांच विकेट पर 120 रन बनाए। पहली पारी में 46 रन की बढ़त हासिल करने वाले इंग्लैंड की कुल बढ़त 166 रन की हो गई है। चाय के समय जॉनी बेयरस्टो 30 रन बनाकर खेल रहे थे जबकि बेन फोक्स ने अभी खाता नहीं खोला है। सलामी बल्लेबाज जैक क्राउली ने 60 रन बनाए। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने तीन जबकि कुलदीप यादव ने दो विकेट चटकाए।

 भारतीय पारी 307 रन पर सिमटी
इंग्लैंड ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन लंच से पहले भारत की पहली पारी को 307 रन पर समेट दिया। इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन बनाए थे जिससे भारत 46 रन से पिछड़ गया। भारत की ओर से ध्रुव जुरेल ने सर्वाधिक 90 रन बनाए जबकि यशस्वी जायसवाल ने 73 रन की पारी खेली। इंग्लैंड की तरफ से शोएब बशीर ने पांच, टॉम हर्टले ने तीन जबकि जेम्स एंडरसन ने दो विकेट चटकाए।

Check Also

भारतीय मुक्केबाजी टीम में अमित पंघाल ने की वापसी

नई दिल्ली। विश्व चैम्पियनशिप रजत पदक विजेता अमित पंघाल ने बैंकाक में 25 मई से …