पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा घायल, नहीं भेजा जा सका जेल


मथुरा। सरेबाजार महिला की चैन लूट भागते लुटेरों का विरोध करने वाले रिटार्यड दारोगा में गोली मारने वाले लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में टांग में गोली लगने से घायल हो गया था, जिसे सोमवार जेल नहीं भेजा सका, क्योंकि मंगलवार को एक्सरा कराने के बाद जेल भेजा जाएगा।

विदित रहे कि 26 जून को शहर के छत्ता बाजार में लता चतुर्वेदी के गले से चेन तोड़ने के विरोध में मथुरेश चतुर्वेदी को गोली मारकर घायल करने वाला लुटेरा महावीर सिंह निवासी मकरंदगढ़ी पुलिस मुठभेड़ में बीतीरात घायल हो गया था। शातिर लुटेरे की सीधी टांग में गोली लगी थी। हालांकि कोतवाली पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। कोतवाली पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेजने के आदेश किए गए, पर एक्सरे न होने के कारण उसे पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।

मंगलवार को कोतवाली पुलिस एक्सरे कराकर उसे जेल भेजेगी। अब कोतवाली पुलिस को विष्णु गौतम निवासी अलीगढ़ को रिमांड पर लेने का इंतजार है। 28 जुलाई को वह मथुरा की कोर्ट में पेश होगा। उसके बाद रिमांड मिलने के बाद पूछताछ की जाएगी। सोमवार रात कोतवाल सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि मंगलवार को एक्सरे कराकर महावीर को जेल भेजा जाएगा।

Check Also

कानपुर में ग्राम समाज विभाग तैयार कर रहा है पेपर लेस ई-कार्यालय

कानपुर । ग्राम समाज विभाग पेपर लेस ई-कार्यालय शुरू कर दिया है। पहले चरण में …