मेरठ में रजवाहे में कार गिरने से दो की मौत, मुजफ्फरनगर में दुर्घटना में दो मरे

मेरठ  । जानी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात शादी समारोह से लौट रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रजवाहे में जा गिरे। शनिवार को कार के अंदर दो युवकों के शव मिले। उधर, मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई।

जानी थाना क्षेत्र के नेक गांव के दो युवक अंकुर पुत्र करनपाल और रोहित पुत्र यशपाल सिंह कार से शुक्रवार रात को भोला झाल के पास एक विवाह समारोह में गए थे। देर रात वापस लौटते समय उनकी कार गांव मुनसबगढ़ के पास सतवाई रजवाहे में गिर गई। रात को दोनों के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। शनिवार की सुबह लोगों ने रजवाहे में कार गिरी देखकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद लोगों ने कार को बाहर निकाला तो दोनों युवकों के शव कार के अंदर मिले। कार अंदर से लॉक थी। दोनों युवकों की मौत की सूचना पर परिवार में शोक छा गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अंकुर एयरफोर्स में और रोहित प्राइवेट स्कूल में शिक्षक था।

मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना में दो की मौत

मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात दल्ली की तरफ से आ रही एक कार में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से कार पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस हाइड्रा से जब इस पलटी कार को हटवा रही थी तभी एक अन्य कार में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कार हाइड्रा से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार सवार दिल्ली निवासी स्वाति और सुनील की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों से पूछताछ के आधार पर उनके परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …