छात्र को बदमाशों ने पहले लूटा फिर कर दी बेरहमी से पिटाई….

हरदोई। बिल्हौर-कटरा हाइवे पर चहलकदमी करने वाले बदमाशों ने बोर्ड परीक्षा देने के बाद घर लौट रहे छात्र को पकड़ कर पहले तो उससे सब कुछ लूट लिया उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर वहां से फरार हो गए। पुलिस सारे मामले की छानबीन कर रही है।

बताया गया है कि कोतवाली देहात के मदारा गांव निवासी आदेश सिंह गौर शुक्रवार को छिबरामऊ से बोर्ड परीक्षा देने के बाद वापस घर लौट रहा था। जैसे ही वह बिल्हौर-कटरा हाई-वे पर रूपापुर-हुल्लापुर के बीच पहुंचा। वह कुछ देर के लिए वहां रुका, उसी बीच वहां पहुंचे बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद आदेश का मोबाइल, उसकी जेब में रखे सारे रुपये और पर्स लूट कर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी।

छात्र वहां से किसी तरह भाग कर रूपापुर के एक ढाबे पर पहुंच गया। इसका पता होते ही पाली थाने में तैनात एसआई एचआर यादव अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और छात्र के अलावा वहां लोगों से पूछताछ की।

कितनी लापरवाह है पड़ोसी जिले की पुलिस!
पड़ोसी ज़िले की पुलिस काफी लापरवाह है। इसका पता तब चला,जब छात्र के साथ लूट हुई और सूचना देने के काफी देर बाद भी पुलिस वहां नहीं पहुंची। दरअसल छात्र आदेश सिंह गौर के साथ रूपापुर-हुल्लापुर के बीच रावतपुर के पास लूट हुई,वह इलाका शाहजहांपुर ज़िले के अल्हागंज थाने में आता है। वारदात के बाद वहां के कुछ लोगों ने अल्हागंज पुलिस को तुरंत सूचना दी, लेकिन काफी देर बाद तक पुलिस क्या वहां होमगार्ड या चौकीदार के नाम की चिड़िया तक नहीं पहुंची। फिर उसके बाद पाली पुलिस की मदद ली गई।

फर्रुखाबाद पुलिस भी कम लापरवाह नहीं
बिल्हौर-कटरा हाई-वे पर रूपापुर-हुल्लापुर के बीच का सर्किल हरदोई के साथ-साथ शाहजहांपुर और फर्रुखाबाद जिले में आता है। शुक्रवार की रात छात्र के साथ हुई लूट और उसकी पिटाई के मामले से साबित हो गया कि शाहजहांपुर और फर्रुखाबाद की पुलिस लापरवाही में बराबर की हिस्सेदार है। वैसे तो दावा किया जाता रहा है कि वहां हरदोई के अलावा शाहजहांपुर और फर्रुखाबाद की पुलिस लगातार गश्त पर रहती है, लेकिन छात्र के हुई वारदात ने सारे दावों की हवा निकाल दी है।

Check Also

थार चलाने वालों का हिसाब किताब करेगी लखीमपुर की जनता: अखिलेश यादव

Lok Sabha Elections 2024: लखीमपुर खीरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने …