प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे वाराणसी,13 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की देंगे सौगात…

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार देर रात वाराणसी पहुंचे। उनका स्वागत सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया। आज पीएम मोदी 13,202 करोड़ से ज्यादा की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। अब से कुछ ही देर में प्रधानमंत्री पीएम बीएचयू में काशी संसद ज्ञान प्रतियोगिता, काशी संसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता और काशी संसद संस्कृत प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार वितरित करेंगे।
अपने काशी दौरे में पीएम मोदी सीरगोवर्धन में संत रविदास मंदिर जाएंगे जहां वह संत रविदास की पूजा करेंगे और लंगर में प्रसाद ग्रहण करेंगे। पीएम मोदी संत रविदास जन्मस्थली के आसपास तकरीबन 32 करोड़ के अलग-अलग विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे, जिसमें संत रविदास प्रतिमा का अनावरण और संग्रहालय की आधारशिला रखना शामिल है। इसके साथ ही पीएम मोदी  बानस डेयरी प्लांट का भी दौरा करने वाले हैं।

यूपी में बेहतर कनेक्टिविटी को सुगम बनाने के लिए पीएम कई रोड प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इनमें NH-233 के घरगरा-ब्रिज-वाराणसी खंड को चार लेन का बनाना, NH-56 (पैकेज-1) के सुल्तानपुर-वाराणसी खंड को चार लेन करना, वाराणसी-औरंगाबाद खंड के चरण-1 को छह लेन बनाना शामिल है।

Check Also

दर्दनाक हादसा: एटा में बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, 4 की मौत…

UP: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में दो मासूम …