करण जौहर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा…

मुम्बई: बॉलीवुडे के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अब एक नई लव स्टोरी को पर्दे पर पेश करने वाले हैं. आज यानी 22 फरवरी को डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी नई  फिल्म का ऐलान किया है.

करण जौहर ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान
करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है और साथ ही तारीख की घोषणा भी कर दी गई है. फिल्म का नाम ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ है, जिसमें एक बार फिर जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की जोड़ी धमाल मचाती हुई नजर आएगी.

एक बार फिर धूम मचाएगी वरुण-जान्हवी की जोड़ी
वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा है कि ‘आपका सनी संस्कारी अपनी तुलसी कुमारी को पाने की राह पर है.. एंटरटेनमेंटसे भ रपूर यह प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर आ रही है…’ बता दें कि ये फिल्म अगले साल 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि इससे पहले  वरुण और जाह्नवी पिछली बार फिल्म ‘बवाल’ में दिखे थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं दोनों की जोड़ी को दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

बता दें कि वरुण ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म  ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ से की थी. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया. इनमें  ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘जुग जुग जियो’ जैसी हिट फिल्मों के नाम शुमार हैं.

Check Also

मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के सिलसिले में …