कीरन पोलार्ड ने एक ओवर में ही कूट डाले 27 रन…

Kieron Pollard: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए कोच की भूमिका अदा कर रहे वेस्टइडीज के दिग्गज बल्लेबाज कीरन पोलार्ड (Kieron Pollard) का रौद्र रूप आज भी जारी है. पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के लिए खेल रहे कीरन पोलार्ड ने बुधवार को बल्ले से तबाही मचा दी. पोलार्ड ने सिर्फ 21 गेंद में नाबाद 49 रनों की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई.

पोलार्ड की पारी की सबसे खास बात यह रही कि उन्होंने एक ही ओवर में 27 रन कूट डाले. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके पोलार्ड आज भी पुरानी लय में ही बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने बुधवार को पेशावर जल्मी के सलामखिल के एक ओवर में 27 रन बनाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पोलार्ड ने एक ओवर में ठोके 27 रन

कराची किंग्स की पारी का 15वां ओवर करने पेशावर के सलामखिल आए. इस ओवर की पहली गेंद पर पोलार्ड ने चौका लगाया. इसके बाद दूसरी गेंद पर छक्का आया, वहीं तीसरी गेंद पर फिर पोलार्ड ने चौका जड़ा. इसके बाद चौथी और पांचवीं गेंद पर पोलार्ड ने फिर हवाई फायर किया और दोनों ही बार बॉल सीमा पार गई. वहीं लास्ट गेंद पर एक रन आया. इस तरह पोलार्ड ने एक ओवर में 27 रन बना डाले.

Check Also

भारत की नंबर-1 टेबल टेनिस खिलाड़ी बनीं श्रीजा अकुला

नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों की मिश्रित युगल चैंपियन श्रीजा अकुला मंगलवार को नवीनतम आईटीटीएफ रैंकिंग …