विवाहिता का लटकता मिला शव,हत्या का आरोप…

गोंडा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव उसके घर में छज्जे के हुक से लटकता पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है‌ मामले में मृतका के पिता ने उसके ससुरालीजनों पर दहेज की मांग न पूरी होने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शक्तिपुरवा ढोंगही पूरे सुकाली के रहने वाले जोगबहादुर के मुताबिक उसने अपनी बेटी मैना देवी(21) का विवाह दो साल पहले जिआऊपुरवा रमवापुर नायक के राजेश के साथ किया था। विवाह के बाद‌ मैना के ससुराल वाले उसे दहेज में सोने की जंजीर व एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर मैना को प्रताड़ित किया जा रहा था।

आरोप है कि सोमवार की रात पति राजेश सोनकर ने बहन रीना देवी व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर नैना देवी की मारपीट कर हत्या कर दी। मामले को आत्महत्या दर्शाने के लिए उसका शव छज्जे के हुक में लटका दिया। सुबह मैना का शव हुक से लटकता मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए इटियाथोक थाने पर तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

Check Also

दर्दनाक हादसा: एटा में बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, 4 की मौत…

UP: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में दो मासूम …