स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे पर बोली डिंपल यादव…

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन न होने पर पर सपा सांसद डिंपल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को जिन्हे जहां से चुनाव लड़ाना है उस पर हम लोग ऑलरेडी डिशिजन ले चुके है। मैं समझती हूं कि उन सीटों पर मजबूती के साथ समाजवादी पार्टी भाजपा को कड़ी टक्कर देगी।

इसके साथ ही डिंपल ने कहा कि सपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लगातार बात कर रहे हैं और अगर कुछ होता है तो सबको पता चल ही जायेगा। राहुल गांधी की न्याय यात्रा में अखिलेश यादव के शामिल होने पर डिंपल यादव ने कहा कि मैं तो यहां मैनपुरी में हूं क्योंकि यह क्षेत्र मेरा है। मुझे नहीं पता कि क्या डिसीजन हो रहा है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे पर बोली डिंपल यादव
समाजवादी पार्टी से स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे पर समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने कहा, “चुनाव के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी में आए थे, वे चुनाव नहीं जीत पाए थे लेकिन फिर भी हमने उन्हें MLC बनाकर विधानसभा भेजा। पार्टी  हमेशा उनका सम्मान करती आई है…”।

पल्लवी पटेल मेरी बहन जैसी हैं… डिंपल यादव
वहीं पल्लवी पटेल के नाराजगी पर डिंपल ने कहा कि वो मेरी बहन जैसी हैं और उनके लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है। सपा के सिंबल से वह चुनाव लड़ीं थीं और जीती थी। हम चाहते थे कि उनकी माता जी लड़ें और जीतें और सदन पहुंचें लेकिन वह अपनी पार्टी के सिंबल से लड़ीं और पल्लवी पटेल सपा के सिंबल से लड़ीं और सदन तक पहुंचीं। मुझे खुशी है होग कि अगर आगे भी ऐसी कोई बात होगी तो हम पल्लवी पटेल जी का पूरा समर्थन करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी ने अब तक उम्मीदवारों की दो लिस्ट जारी कर चुकी है लेकिन प्रत्याशियों की लिस्ट में शिवपाल यादव का नाम नहीं होने पर बोली डिंपल यादव ने कहा, वो समाजवादी पार्टी का मामला है, जल्दी पता चल जायेगा कौन कहा से लड़ रहा है। बसपा के साथ गठबंधन को लेकर डिंपल ने कहा कि बसपा के बारे में कुछ नहीं कह सकती।

Check Also

भाजपा की सरकार आई तो हमारी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी बनेंगे अग्निवीर: अखिलेश यादव

लखनऊ : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बृहस्पतिवार दोपहर सपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को …