अर्जुन राम मेघवाल ने कहा-पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित हो रहे विपक्षी…

लोकसभा चुनाव 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी है. राजनेताओं के दौरे भी लगातार जारी हैं. राजनेताओं के आरोप-प्रत्यारोप मीडिया की सुर्खियां भी बन रहे हैं. इस बीच कई राजनेता पार्टी भी बदल रहे हैं. देशभर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में कांग्रेस  पार्टी सहित कई विपक्षी दल के बड़े नेता शामिल हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी में शामिल हो रहे कांग्रेस विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवालने कहा कि विपक्षी नेता पीएम मोदी की नीतियों और काम से प्रभावित हो रहे हैं.

दरअस केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सोमवार (19 फरवरी) को जोधपुर पहुंचेथे, जहां पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से देश में नीतियां बना रहे हैं, जिस तरीके से देश के गरीबों का कल्याण कर रहे हैं, जिस तरीके से देश को सुरक्षित और सक्षम बना रहे हैं. यह सब देखकर बहुत से विरोधी दल के नेता उनकी नीतियों और काम से  प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

कांग्रेस विधायक बीजेपी में शामिल
चुनावी बॉन्ड को सुप्रीम कोर्ट के द्वारा असंवैधानिक करार देने के सवाल पर केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि इसका हम अध्ययन करवा रहे हैं. बता दें लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में चार बार के विधायक और पूर्व मंत्री महेंद्रजीत सिंह ने कांग्रेस का हाथ छोड़ कर बीजेपी जॉइन कर लिया है. महेंद्रजीत सिंह राजस्थान में बड़ा आदिवासी चेहरा माने जाते हैं और उनका कांग्रेस से मोह भंग होना पार्टी के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर सकता है. जयपुर के बीजेपी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने उन्हें माला पहनाकर बीजेपी में स्वागत किया.

 

Check Also

यूएन में डॉ. जयशंकर की खरी-खरी, पाकिस्तान से सिर्फ पीओके खाली कराने का मुद्दा बाकी

न्यूयॉर्क। भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच मुद्दा सिर्फ पीओके …