भाजपा ने बताया MP को बदनाम करने की साजिश…

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कुछ बच्चों की अमानवीय तरीके से पिटाई से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए इस मामले को लेकर सरकार से जवाब मांगा है। वही, पटवारी के वीडियो को भाजपा ने मध्यप्रदेश को बदनाम करने की साजिश बताया है।

वीडियो में एक व्यक्ति कुछ बच्चों को रस्सी से बांधकर उनकी बुरी तरह पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है। पटवारी का आरोप है कि ये बच्चे दलित समाज के हैं और उनकी पिटाई सिर्फ इसलिए की जा रही है क्योंकि उन्होंने कुएं से पानी पी लिया। हालांकि वीडियो कहां का है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।
पटवारी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ”दिल दहलाने वाला ये दृश्य पत्थरदिल को भी विचलित कर सकते हैं! रोते/बिलखते/चीखते इन बच्चों ने सिर्फ कुएं से पानी पी लिया था! और, ये तालिबानी सजा इसलिए दी गई कि ये मासूम दलित हैं! नरेंद्र मोदी जी, गौर से देख लें कि भाजपा द्वारा फैलाया जा रहा नफरत का नंगा नाच अब मासूम जिंदगियों से भी सांसों का सौदा करना चाहता है! सोचना यह भी होगा कि कानून से खिलवाड़ करने वाले डॉ मोहन यादव सरकार में ज्यादा क्यों दिखाई दे रहे हैं?” पटवारी ने अपनी एक्स पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और दोनों के कार्यालयों को टैग किया है। उन्होंने सरकार से दोषियों को चिन्हित करने, कड़ी कार्रवाई करने और पूरे दलित समाज से तत्काल माफी मांगने की मांग की है।

Check Also

मध्यप्रदेश: PM मोदी आज पिपरिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

पिपरिया (नर्मदापुरम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में चुनावी सभा …