सांसद चंदन ने नवादा परिसदन में निपटाए 650 मामले

नवादा । नवादा संसदीय क्षेत्र के सांसद चंदन सिंह ने रविवार को नवादा परिसदन में जनता दरबार का आयोजन कर सैकड़ों नागरिकों के समस्याओं का निदान कराया। सांसद ने 650 मामले का निपटारा किया। जिला स्तर के अधिकारियों से नागरिक समस्याओं के लिए संवेदनशील बनकर काम करने का भी आग्रह किया ।

नवादा जिले के 5 विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा क्षेत्रों के फरियादियों ने सांसद से अपनी फरियाद सुनायी, जिसका सांसद ने त्वरित निष्पादन किया ।सांसद के व्यवहार व बेहतर कार्य पद्धति से फरियादी काफी खुश नजर आए। उन्होंने आम नागरिकों से कहा है कि मोदी सरकार की उपलब्धियां को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 400 सांसदों की बहुमत के साथ तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बने।

उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें असीम प्यार व सम्मान दिया है,जिसके लिए हम जनता की समस्याओं को हर कीमत पर निदान के लिए सतत प्रयास करते रहेंगे ।सांसद के पास परिसदन में नवादा जिले के 14 प्रखंडों के साथ ही बरबीघा के लोगों ने भी पहुंचकर अपनी समस्याएं सुनाई । सांसद ने बारी-बारी से सभी फरियादियों की समस्याओं को निपटारे के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन कर उन्हें त्वरित कार्रवाई करने का भी आग्रह किया।

सांसद ने कहा कि अगर किसी भी नागरिक को कोई समस्या हो तो निश्चित तौर पर वह संपर्क करें । समस्या निदान की दिशा में सार्थक पहल की जाएगी ।उन्होंने कहा कि अधिकारियों के अलावा जो भी समस्याएं जटिल होगी ।उसके लिए मुख्यमंत्री तथा केंद्रीय सरकार से बात कर निपटारे कराए जाएंगे।

सांसद ने कहा है कि नवादा संसदीय क्षेत्र के नागरिकों ने जिस प्यार सम्मान के साथ मुझे सांसद बनाया है ।निश्चित तौर पर उनके भाई व बेटे बनकर सदा उनकी सेवा करते रहेंगे । हमारी ओर से कभी भी सेवा में कोई कमी नहीं होगी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को मजबूती प्रदान करने का भी आह्वान किया है। सांसद ने योजनाओं के क्रियान्वयन में देर करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

Check Also

जानें,प्रधानमंत्री के बिहार दौरे का पूरा कार्यक्रम…

बिहार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को गया के ऐतिहासक गांधी मैदान से गया और …