युवक की चाकू से गोदकर दिनदहाड़े हत्या… 

हमीरपुर:  मौदहा कस्बे में दिनदहाड़े युवक की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी गई। इस घटना से कस्बे में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। घटना के पीछे पैसों के लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है।

मौदहा कस्बे के साजन तालाब मोहल्ला इलाके में शनिवार को करीब 11.45 बजे हुसैनियां मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय प्रशांत कुमार वर्मा उर्फ आकाश अपने साथी के साथ जा  रहा था, तभी पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद आरोपी इज्जू (20) पुत्र इकबाल निवासी हुसैनिया आया और आकाश पर हमलावर हो गया। पहले तो उसने आकाश की डंडों से पिटाई की।

इस बीच आकाश के साथी ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक हमलावर ने चाकू निकालकर आकाश पर ताबड़तोड़ प्रहार करने शुरू कर दिए। जिससे आकाश खून से लथपथ होकर वही ढेर हो गया और हमलावर मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में आकाश को सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम है। सीओ श्रेयश त्रिपाठी ने सीएचसी पहुंचकर मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। साथ ही हमलावर की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

Check Also

मुरादाबाद: छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास

मुरादाबाद:  गांव के युवक की छेड़छाड़ और अश्लीलता से परेशान होकर छात्रा ने खुदकुशी करने …