50 करोड़ छूने से इंचभर दूर शाहिद-कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’

Box Office Collection : शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है और ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब हो रही है. हालांकि फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. चलिए यहां जानते हैं ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के आठवें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 8वें दिन कितनी कमाई की?
शाहिद कपूर और कृति सेनन ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में पहली बार स्क्रीन शेयर की है. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है और इसी के साथ सिनेमाघरों में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है हालांकि फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार ऊपर नीचे हो रहा है. बावजूद इसके ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 6.7 करोड़, दूसरे दिन 9.65 करोड़, तीसरे दिन 10.75 करोड़, चौथे दिन 3.65 करोड़, पांचवें दिन 3.85 करोड़, छठे दिन 6.75 करोड़ और सातवें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का एक हफ्ते का कुल कारोबार 44.35 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के 8वें दिन 2.65 करोड़ की कमाई की है.
इसी के साथ फिल्म का 8 दिनों का कुल कलेक्शन अब 47.00 करोड़ रुपये हो गया है.
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली कमाई?
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को दुनियाभर की ऑडियंस से भी खूब प्यार मिल रहा है. इसी के साथ ये रोम कॉम वर्ल्डवाइड भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. मैडॉक फिल्म ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की दुनियाभर में हुई एक हफ्ते की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक शाहिद और कृति की फिल्म ने रिलीज के 7 दिनों में वर्ल्डवाइड 84.61 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अब ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर तेजी से बढ़ रही है.

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …