IND vs ENG: भारत के लंच तक स्कोर हुआ 93 रन…

राजकोट। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में गुरुवार को यहां टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पांच मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 से बराबरी पर है। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का यह 100वां टेस्ट मैच है। भारत ने मध्य क्रम के बल्लेबाज सरफराज खान और विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को को पदार्पण का मौका दिया है। इंग्लैंड ने स्पिनर शोएब बशीर के स्थान पर मार्क वुड को टीम में शामिल किया है।

भारत के लंच तक तीन विकेट पर 93 रन
भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन लंच तक गुरुवार को यहां 3 विकेट पर 93 रन बनाए। लंच के समय कप्तान रोहित शर्मा 52 और रविंद्र जडेजा 24 रन पर खेल रहे थे। इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज मार्क वुड ने दो और टॉम हार्टली ने एक विकेट लिया है।
रवींद्र जडेजा और रोहित शर्मा इस समय क्रीज पर हैं। टीम इंडिया का स्कोर 52 रन के पार है। भारत ने इंग्लैंड की तर्ज पर बैजबॉल स्टाइल में शुरुआत की। लेकिन फ‍िर एक के बाद एक व‍िकेट ग‍िरते चले गए। भारत को पहला झटका यशस्वी जायसवाल (10 रन) के रूप में लगा। इसके ठीक बाद शुभमन ग‍िल भी 0 पर मार्क वुड का श‍िकार बन गए। फ‍िर रजत पाटीदार भी 5 रन बनाकर आउट हो गए।

Check Also

भारतीय मुक्केबाजी टीम में अमित पंघाल ने की वापसी

नई दिल्ली। विश्व चैम्पियनशिप रजत पदक विजेता अमित पंघाल ने बैंकाक में 25 मई से …