वैलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेमिका ने दे दी जान…

महोबा: महोबा में वैलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेम‍िका ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेक‍िन घरवाले तैयार नहीं थे। इसके बाद दोनों ने एक साथ ही मौत चुन ली। हालांकि पुलिस मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम कनेरा में सजातीय प्रेमी सुरेन्द्र खंगार पुत्र दौलत खंगार उम्र 20 वर्ष व सीमा पुत्री रामबाबू खंगार उम्र 19 वर्ष ने एक साथ जहरीला पदार्थ खाकर साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बुधवार सुबह सुरेन्द्र सुबह चार बजे घर से निकलकर चरखारी मुस्करा मार्ग में अपने खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

इधर, परिजन जब सुबह सोकर उठे तो वह ढूढंते हुए खेत में पहुंचे। जहां खेत के पास पुलिया के नीचे अचेत अवस्था में शव देखकर वह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने भी अपने घर में ही जहरीला पदार्थ निगल लिया।

बेटी की हालत बिगड़ते देख आनन-फानन में परिजन उसे चरखारी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इधर, रास्ते में प्रेमिका की भी मौत हो गई। घटना के बाद से ही दोनों के ही परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हो गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …