आयुष्मान कार्ड धारकों का फिर से शुरू हुआ इलाज…

अमेठी। विगत महीनों से अस्पताल की आयुष्मान स्वास्थ्य योजना बाधित थी। विधान सभा सत्र के दौरान सदन में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने आयुष्मान सुविधा बहाल करने को लेकर सवाल उठाया था कि अमेठी की गरीब जनता बिना इलाज के लिए परेशान है, असुविधा हो रही है।

इन्हीं सवालों को संज्ञान में लेते हुए उत्तर प्रदेश शासन ने संजय गांधी अस्पताल में बाधित आयुष्मान योजना को पुनः बहाल कर दिया है। जिससे अब क्षेत्र के आयुष्मान कार्ड धारक मुफ्त उपचार संजय गांधी अस्पताल में करवा सकते है।

सरकार का निर्णय स्वागतयोग्य
स्थानीय निरीक्षण गृह अमेठी में मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री आशीष शुक्ल ने बताया कि सरकार की इस पहल का स्वागत करता हूं। आयुष्मान कार्ड से संजय गांधी अस्पताल में इलाज की सुविधा बहाल हो गई है। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह को नेक काम की बधाई दी है। सरकार का निर्णय स्वागत योग्य है।

आयुष्मान कार्ड से इलाज शुरु होने पर ट्रस्ट के प्रशासक मनोज मुटटू, सीओओ अवधेश शर्मा आदि ने खुशी जाहिर की है। कालिका प्रसाद पाण्डेय, अखिलेश शुक्ल, पवन दूबे, अशोक सिंह हिटलर, संजय पाठक, धर्मेंद्र शुक्ल, ओम प्रकाश द्विवेदी, दिवाकर पाण्डेय, अशोक शुक्ल ने कहा कि जनता की आवाज बुलंद हुई।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …