लोकसभा में उठाये सवाल के बाद नवादा में होगा पुणे-जसीडीह ट्रेन का ठहराव

नवादा  । नवादा के सांसद चंदन सिंह के अथक प्रयास से तथा लोकसभा में उठाए गए सवाल पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नवादा में पुणे जसीडीह एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव के आदेश दिए हैं, जिससे नवादा लोकसभा के निवासियों में खुशी है।

सांसद चंदन सिंह ने बताया कि लोकसभा में पुणे- जसीडीह ट्रेन के ठहराव के लिए सवाल उन्होंने उठाया था, जिस पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सकारात्मक जवाब दिया था ।कई बार केंद्रीय रेल मंत्री से मिलकर उन्हें पुणे – जसीडीह एक्सप्रेस के नवादा में ठहराव के लिए स्मारपत्र भी दिए थे। सांसद ने कहा कि उन्होंने रेल मंत्री से मिलकर कहा था कि पुणे जाने के लिए नवादा लोकसभा के निवासियों को गया,किउल तथा झाझा जाना पड़ता है ।जिससे घंटों उनका समय बर्बाद होता है। अगर पुणे जसीडीह एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव नवादा में हो जाए तो नवादा वासियों के लिए एक बड़ी सौगात होगी।

उन्होंने कहा कि आखिरकार केंद्रीय रेल मंत्री अश्विन वैष्णव ने उनके लोकसभा में उठाए गए सवाल को स्वीकार करते हुए नवादा में पुणे जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव का आदेश दे दिया । सांसद के प्रयास से नवादा स्टेशन पर पुणे जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव के आदेश से नवादा वासियो में खुशी की लहर दौड़ गई है ।एनडीए कार्यकर्ताओं ने इस कार्य के लिए नवादा के सांसद चंदन सिंह को बधाई दिया।

कार्यकर्ताओं ने कहा है कि सांसद के अथक प्रयास से यह दुर्लभ कार्य हुआ है,जिसका नवादा वासी एहसानमंद रहेगा। सांसद चंदन सिंह ने लोकसभा में पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव की मांग पूरा होने पर केंद्रीय रेल मंत्री को बधाई दी है। इस कार्य के लिए नवादा का नागरिकों ने सांसद चंदन सिंह का अभिनंदन करने का भी निर्णय लिया है।

Check Also

मल्लिकार्जुन खरगे के किस बयान पर पीएम मोदी ने कही ये बात?

Bihar: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि …