इंचार्ज प्रधानाध्यापक ने छात्रा को बेरहमी से पीटा..

हमीरपुर। राठ कोतवाली क्षेत्र के बहगांव स्थित प्राइमरी स्कूल के इंचार्ज प्रधानाध्यापक द्वारा एक छात्रा को जमकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मां ने कोतवाली में तहरीर दी है। छात्रा की मां का आरोप है कि टीचर ने उसकी पुत्री को जमकर पीटा। टीचर की मारपीट से छात्रा के हाथ पैरों में डंडों के निशान उभर आ गए हैं।
बहगांव निवासी विमलेश कुमारी ने बताया कि उसकी पुत्री अनन्या गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 में पढ़ती है। आरोप लगाया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 11 बजे स्कूल में इंचार्ज प्रधानाध्यापक दीपमणि बुधौलिया ने पुत्री से दो सवाल पूछे। बताया  उसकी पुत्री एक सवाल का जबाव नहीं दे पाई तो आक्रोशित टीचर ने उसकी पुत्री को डंडों से जमकर पीटा।

करीब तीन बजे जब स्कूल की छुट्टी हुई तब कहीं जाकर घर जाने दिया। बताया कि घर पहुंचकर पुत्री अनन्या ने घटना की पूरी जानकारी दी। शनिवार को विमलेश कुमारी अपनी पुत्री अनन्या को लेकर कोतवाली पहुंची। जहां उसने पुलिस ने को शिकायती पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं इस संबंध में जब इंचार्ज प्रधानाध्यापक दीपमणि बुधौलिया ने छात्रा के साथ मारपीट की घटना को स्वीकार करते हुए अपनी गलती मानी। वहीं एबीएसए संतोष कुमार वर्मा का कहना था कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Check Also

विवाहिता का लटकता मिला शव,हत्या का आरोप…

गोंडा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव उसके …