पेड़ पर पत्ते तोड़ने के लिए चढ़ा युवक गिरने से मौत….

बरेली: चौपुला के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में पेड़ पर पत्ते तोड़ने के लिए चढ़ा युवक गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए जाते समय उसकी मौत हो गई तो साथी शव छोड़कर भागने लगे। लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सूचना दी कि युवक की हत्या के बाद शव छोड़कर दो लोग भाग रहे हैं।

सूचना पर पहुंची चीता पुलिस और कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि संजय सिंहानिया (38) बारादरी के सामने पत्ते बेचकर गुजर बसर करता था। गुरुवार को संजय चौपुला स्थित रेलवे कॉलोनी में पेड़ पर चढ़कर पत्ते तोड़ रहा था। इस दौरान वह नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल संजय को बदायूं और शाहजहांपुर निवासी दो लोग जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में संजय ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद ई-रिक्शा चालक ने शव को ले जाने से मना कर दिया, तब दोनों साथियों ने शव उतारकर नौमहला मस्जिद के पास रख दिया और भागने की काेशिश करने लगे।

राहगीरों ने दोनों को पकड़ लिया और कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो बताया कि तीनों ने शराब पी थी। उसके बाद संजय पेड़ पर चढ़ गया, लेकिन गिरने से उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि संजय की मौत पेड़ से गिरने से हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …