स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बने…

लखनऊ। पूर्व कैबिनटे मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन अब उनके खिलाफ विपक्षी दलों के अलावा उनकी ही पार्टी में विरोध के सुर के उठने लगे हैं।

इसी कड़ी में सपा विधायक मनोज पांडेय ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला करते हुए कहा कि उनका (स्वामी प्रसाद) मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।  इसी वजह से वो ऐसे बयान दे रहे हैं। पार्टी की नसीहत के बावजूद भी वो मान नहीं रहे हैं।

“विक्षिप्त हो चुके हैं स्वामी प्रसाद मौर्य”
सपा विधायक मनोज पांडेय ने स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयानों को लेकर उनपर हमला बोलते हुए कहा- स्वामी प्रसाद का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। मानसिक संतुलन ठीक ना होने की वजह से वह ऐसे बयान दे रहे हैं। पार्टी ने कई बार उनको नसीहत दी बावजूद इसके वो नहीं मान रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य विक्षिप्त हो चुके हैं।”

जगह-जगह हो रहा विरोध
गौरतलब है कि हिंदू धर्म पर अपने बयानों के चलते स्वामी प्रसाद का जगह-जगह विरोध हो रहा है। हाल ही में कौशांबी में उनका हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया था। इतना ही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर हिंदू संगठन के लोगों ने स्याही भी फेंकी थी। साथ ही उनको काले झंडे दिखाए थे।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …