प्रदेश सरकार ने मौलाना तौकीर रजा खां की सुरक्षा ले ली वापस…. 

बरेली : प्रदेश सरकार ने आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां की सुरक्षा वापस ले ली। उनकी बुधवार रात में सुरक्षा उस समय वापस ली गई जब वह मुस्लिम राजनीतिक पार्टियों की बैठक और प्रेस कान्फ्रेंस में शामिल होने दिल्ली गये थे।

तौकीर रजा खां के मुताबिक अचानक उन्हें पता चला कि उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार उनकी हत्या करवाना चाहती है। सरकार उनके एलान से परेशान हो चुकी है। उनकी दिल्ली से बरेली वापस आते समय हत्या की प्लानिंग की गई है। रास्ते में उनका एक्सीडेंट कराया जा सकता है या फिर आतंकवादी हमला हो सकता है।

उन्होंने कभी सुरक्षा नहीं मांगी थी बल्कि इसे थोपा गया था। कई लोगों ने उन्हें मारने का एलान भी किया है। सुरक्षा ऐसे समय हटाने का मतलब है कि सरकार की नीयत खराब है। इससे पहले कई बार अपने आंदोलन वापस लेने और प्रशासन द्वारा उन्हें रोक दिए जाने के सवाल पर मौलाना ने कहा कि पूर्व में हमारे आंदोलनों को पुलिस की तरफ से ही दबा दिया गया, इस बार भी यही कोशिश की जा रही है, लेकिन इस बार परिस्थितियां अलग हैं।

उन्होंने अपने लोगों से कहा है कि इस्लामिया आते समय पुलिस से उलझने की जरूरत नहीं। अगर पुलिस रास्ते में रोक रही है तो जहां हैं वहीं गिरफ्तारी दे दी जाए। हमें संवैधानिक तरीके से गिरफ्तारी देनी है।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …