बस्तर द नक्सल स्टोरी का धांसू टीजर हुआ रिलीज, वामपंथियों-नक्सलियों से निपटने के लिए तैयार अदा शर्मा

अभिनेत्री अदा शर्मा को द केरल स्टोरी की वजह से खूब लोकप्रियता मिली। द केरल स्टोरी की सफलता के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा अपनी अगली फिल्म के लिए फिर जुड़े। उन्होंने बस्तर द नक्सल स्टोरी के लिए हाथ मिलाया। अब फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है।
विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन के जारी निर्देशित अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब निर्माताओं ने फिल्म का टीजर रिलीज कर फैंस को और अधिक उत्साहित कर दिया है। फिल्म के टीजर को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म अब 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है।
टीजर में अदा शर्मा कहती हैं, पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में आठ हजार सात सौ अड़तीस जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है। बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बहुत ही क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया था जेएनयू में। सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी , हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है । कहां से आती है ऐसी सोच? बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और उनका साथ दे रहे हैं, बड़े शहरों में बैठे वामपंथी। इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर गोली मार दूंगी। चढ़ा देना फांसी पर।
फिल्म में अदा शर्मा नीरजा माधवन की भूमिका में नजर आएंगी। अदा ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की एक कहानी! अनकही कहानी कैद करें… बस्तर – नक्सली कहानी। अब टीजर आउट!  पिछले अक्टूबर से शुरू होकर दो महीने के भीतर फिल्म शूटिंग पूरी हो गई। सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म शुरुआत में 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली थी। अब 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पुनर्निर्धारित की गई है।

Check Also

टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया …