मकान मालिक की आठ वर्षीय बेटी से घर में घुसकर युवक ने किया दुष्कर्म

कानपुर,संवाददाता। चकेरी थाना क्षेत्र में एक किरायेदार ने अपने ही मकान मालिक की आठ वर्षीय बेटी से घर में घुसकर दुष्कर्म किया। वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया हैं कि जब उन्होंने कार्रवाई की मांग की, तो पुलिस ने उल्टा उन्हें ही धमकाया। जिस पर परिजन ने डीसीपी पूर्वी से शिकायत की। तब रिपोर्ट दर्ज की गई।

चकेरी थाना क्षेत्र निवासी युवक ने बताया कि मुकेश गुप्ता नाम का युवक उनके मकान के बाहरी हिस्से में स्थित दुकान को किराये पर लिए है। बाइक सर्विस का काम करता है। 28 जनवरी को वह ड्यूटी पर गए थे। पत्नी कुछ सामान खरीदने बाजार गई थी। घर पर बच्ची और पांच माह का बेटा थे।आरोप है कि मुकेश घर में घुसा और बेटी से दुष्कर्म किया। किसी से कुछ कहने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगी। कुछ दिन के लिए उसे उसकी नानी के घर भेज दिया। पिता के अनुसार बेटी ने अपनी नानी को आपबीती बताई, तब पिता ने पुलिस को सूचना दी।

तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में किरायेदार और मकान मालिक के विवाद का मामला होने की बात सामने आई है। – श्रवण कुमार,डीसीपी पूर्वी

Check Also

मायावती ने मतदाताओं से की खास अपील

लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले बहुजन समाज पार्टी …