दुकानदार ने मकान मालिक के घर में घुसकर आठ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म…

कानपुर:  चकेरी थानाक्षेत्र के सनिगवां इलाके में एक दुकानदार ने मकान मालिक के घर में घुसकर आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची ने आपबीती परिजनों को बताई तो परिजन उसे लेकर सनिगवां चौकी पहुंचे। आरोप है कि चौकी प्रभारी पहले उन्हें टरकाते रहे फिर परिवार को धमकाया। इसके बाद पीड़ित परिवार डीसीपी पूर्वी से मिला। जिनके आदेश पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
चकेरी निवासी पिता ने पुलिस को बताया कि उनके मकान में मुकेश गुप्ता की बाइक सर्विस की दुकान है। 28 जनवरी को वह ड्यूटी गए थे और पत्नी सामान खरीदने बाजार गई थीं। घर पर उनकी आठ वर्षीय बेटी और पांच माह बेटा अकेले था। आरोप है कि उसी दौरान दुकानदार मुकेश घर में घुसा और बेटी से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

जिससे वह दहशत में आ गई। इसके बाद बेटी नानी के घर चली गई। शक होने पर नानी ने बातचीत तो उन्हें घटना की जानकारी दी। फिर पिता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सनिगवां चौकी प्रभारी विजय सिंह ने जांच की।

पीड़ित ने बताया कि वे लगातार चौकी व थाने के चक्कर काटते रहे। चौकी प्रभारी आरोपी पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टा उन्हें धमकाने लगे। डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार के आदेश पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई। बच्ची का मेडिकल कराया गया है।

 

Check Also

कानपुर : बेटियाें के साथ घटनाएं थमने का नहीं ले रही नाम…

कानपुर : नवाबगंज थानाक्षेत्र में घरों में खाना बनाने वाली दो युवतियों को आरोपियों ने …