रकुल प्रीत सिंह ने रेड आउटफिट में बिखेरे हुस्न के जलवे, ~

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब चलाया है. रकुल के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुडऩे का कोई मौका नहीं छोड़तीं. ऐसे में रकुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में रकुल को रेड स्कर्ट और मैचिंग ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शिमरी लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है.
इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. रकुल ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड हूप ईयररिंग्स और गोल्ड के ब्रेसलेट कैरी किए हैं.इस लुक में रकुल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.
दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म इंडियन 2 में देखा जाने वाला है. इसके बाद रकुल मेरी पत्नी के रीमेक में भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

Check Also

ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय ने कराया फोटोशूट

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग …