फिल्म ‘फाइटर’: कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 11वें दिन का कलेक्शन रहा शानदार…

Fighter Box Office :  ऋतिक रोशन स्टारर ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस एरियल एक्शन फिल्म को ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म की उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं रही लेकिन इसने रिलीज के पहले हफ्ते में अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. इस बीच फिल्म का कमाई में उतार-चढ़ाव भी देखा गया. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के 11वें दिन कितनी कमाई की है?

‘फाइटर’ ने रिलीज के 11वें दिन कितना कलेक्शन किया?
‘फाइटर’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है.फिल्म की शानदार कहानी से लेकर ऋतिक-दीपिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तक दर्शकों को काफी पसंद आई है और इसी के साथ इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन भी कर लिया है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘फाइटर’ ने 22.5 करोड़ से खाता खोला था.

फिल्म की एक हफ्ते की कमाई 146.5 करोड़ रही है. वहीं अब ‘फाइटर’ रिलीज के दूसरे हफ्ते में है. फिल्म के 9वें दिन का कलेक्शन 5.75 करोड़ रहा. वहीं 10वें दिन यानी दूसरे शनिवार ‘फाइटर’ की कमाई में 82.61 फीसदी का उछाल आया और इसने 10.5 करोड़ का कलेक्शन किया. वही अब इस फिल्म की 11वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को 13.00 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ इस फिल्म का 11 दिनों का कुल कलेक्शन अब 175.75 करोड़ रुपये हो गया है.
‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली है कमाई?
‘फाइटर’ का देश ही नहीं पूरी दुनिया में धमाल मचा हुआ है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 36.04 करोड़ से खाता खोला था. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ‘फाइटर’ की वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 15.19 करोड़ की कमाई की थी. वहीं फिल्म के 10 दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े 287.70 करोड़ हो गए हैं. वहीं ‘फाइटर’ के 11वें दिन 300 करोड़ का आंकड़ा छूने की उम्मीद है.

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …