फिल्म ‘हनु मान’ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से रह गई बस इतनी दूर…

Hanu Man Box Office: प्रशांत वर्मा की डायरेक्शनल तेलुगु सुपरहीरो फिल्म ‘हनु मान’ इस संक्रांति पर यानी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के साथ ही बड़े पर्दे पर महेश बाबू की गुंटूर कारम सहित कईं फिल्में भी रिलीज हुई थी. हालांकि तमाम फिल्मों की भीड़ के बीच ‘हनु मान’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया और इसी के साथ ‘हनु मान’ ने छप्परफाड़ कलेक्शन कर लिया. वहीं अब ये फिल्म ऋतिक रोशन की फाइटर के आगे भी बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है और करोड़ों कमा रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘हनु मान’ ने रिलीज के 22वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

‘हनु मान’ ने रिलीज के 22वें दिन कितनी कमाई की?
माइथोलॉजिकल फिल्म ‘हनु मान’ को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है. तेजा सज्जा स्टारर इस फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स ने ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया है. इसी के चलते रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी ‘हनु मान’ को देखन के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस पहुंच रही है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘हनु मान’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 99.85 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे हफ्ते में ‘हनु मान’ ने 58.65 करोड़ की कमाई की. वहीं तीसरे हफ्ते में ‘हनु मान’ की कमाई में गिरावट भी आई. जहां इसने थर्ड मंडे 2.05 करोड़ की कमाई की तो तीसरे मंगलवार फिल्म ने 2.1 करोड़ कमाए. ‘हनु मान’ की तीसरे बुधवार की कमाई 1.9 करोड़ रुपये रही और तीसरे गुरुवार ‘हनु मान’ ने 1.6 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे शुक्रवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘हनु मान’ ने रिलीज के तीसरे शुक्रवार यानी 22वें दिन 1.3 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ ‘हनु मान’ की 22 दिनों की कुल कमाई अब 181.65 करोड़ रुपये हो गई है.
‘हनु मान’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कमाई की?
‘हनु मान’ को दुनियाभर में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को वर्ल्डवाइड ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया गया है. इसी के साथ इस फिल्म का ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी कलेक्शन शानदार रहा है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन द्वारा अपने एक्स हैंडल पर फिल्म के वर्ल्डवाइड कमाई के शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक ‘हनु मान’ ने 21.35 करोड़ से खाता खोला था और रिलीज के 21 दिनों में इस फिल्म ने 280.88 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं 22वें दिन फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है और ये 285 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है.

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …