चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी दीपिका-ऋतिक की फिल्म’फाइटर’

फिल्म’फाइटर: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को लॉन्ग वीकेंड का अच्छा खासा फायदा मिला है. ओपनिंग डे पर 22.05 करोड़ रुपये की शानदार कमाई करने वाली इस फिल्म की टिकटें धड़ल्ले से बिक रही हैं. जी हां, सिद्धार्थ आनंद की इस एरियल एक्शन फिल्म को भरभर कर ऑडियंस मिल रहे हैं. चलिए जानते हैं ‘फाइटर’ की चौथे दिन के लिए एडवांस बुकिंग रिपोर्ट कैसी है?

धड़ाधड़ बिक रहे हैं फाइटर के टिकट
भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री भर दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यही कारण है कि टिकटों की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. जी हां, सिनेमाघरों में सभी शोज हाउसफुल चल रहे हैं. वहीं अब ‘फाइटर’ के चौथे दिन की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट भी आ गई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर ने चौथे दिन की एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है.
वहीं अगर फिल्म इस तरह से आगे बढ़ती रही तो बहुत जल्द दीपिका और ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 22.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन की फाइटर की कमाई में गजब का इजाफा देखने को मिला. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म ने शुक्रवार को 39.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. वहीं तीसरे दिन भी फाइटर ने 28 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. इसी के साथ ‘फाइटर’ का तीन दिनों का कलेक्शन फिलहाल 90 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं भारत के साथ साथ इस एरियल एक्शन फिल्म को विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है.

Check Also

टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया …