बहराइच : बुजुर्ग किसान की संदिग्ध परिस्थितियों मौत…

बहराइच। जिले के ग्राम पंचायत भौंरी निवासी एक किसान शनिवार शाम को फसल की रखवाली के लिए खेत गया था। वहां वह घायल मिला। उसे सीएचसी से रेफर करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भौंरी के बहोरवा निवासी शरीफ (60) पुत्र सुकुरु खेत की रखवाली के लिए खेत गए हुए थे। काफी देर तक किसान के घर न आने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। खेत के पास ही गंभीर रूप से बुजुर्ग घायल अचेत अवस्था में पड़े मिले। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बौंडी थाना प्रभारी अंजनी कुमार राय को दी। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और 108 की सहायता से फखरपुर चिकित्सालय भेजा। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। किसान की मौत को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा होने लगी।

कुछ लोग इसे वन्यजीव का हमला बता रहे हैं। वहीं पुलिस सड़क हादसा बता रही है। थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय ने बताया की प्रथम दृष्टया यह अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट मालूम पड़ता है। फिलहाल बारीकी से जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Check Also

विवाहिता का लटकता मिला शव,हत्या का आरोप…

गोंडा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव उसके …