फिल्म ‘एनिमल’ओटीटी रिलीज से फैंस हुए निराश…

फिल्म ‘एनिमल’: साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ फाइनली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इसी के साथ जो लोग ‘एनिमल’ को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए, वे अब इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. यह फिल्म गणतंत्र दिवस पर ओटीटी पर रिलीज हुई और अब ये हर तरफ ट्रेंड कर रही है.

लोग रणबीर कपूर की शानदार परफॉर्मेंस, संदीप रेड्डी वांगा के स्टोरी टेलिंग स्टाइल, म्यूजिक और फिल्म के अमेजिंग बीजीएम के दीवाने हो रहे हैं. इन सबके बीच कई लोगों को उम्मीद थी कि ‘एनिमल’ एक्स्टेंडेड कट के साथ ओटीटी पर रिलीज होगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ है जिससे लोग निराश हैं.

एनिमल की ओटीटी रिलीज नहीं हुई एक्सटेंडेड कट के साथ रिलीज
दरअसल संदीप रेड्डी वांगा के हवाले से पहले कहा गया था कि फिल्म की ओटीटी रिलीज में तीन मिनट और एड किए जाएंगें. यानी एनिमल के ओटीटी पर बिना सेंसर्ड के रिलीज किये जाने का वादा किया गया था. हालांकि नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म थिएटर वाली ही रिलीज हुई है. यानी मेकर्स अपने वादे से मुकर गए हैं और फिल्म की ओटीटी रिलीज में तीन से चार मिनट एड नहीं किए गए हैं. ओटीटी पर रिलीज हुई एनिमल की ड्यूरेशन भी 3 घंटे 23 मिनट और 29 सेकंड की ही है.

‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज से निराश हुए फैंस
‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज में तीन मिनट और एड किए जाने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे हालांकि जब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी फैंस को निराशा ही हाथ लगी है. ऐसे में फैंस अब सोशल मीडिया पर भी ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज पर निराशा जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “ अभी-अभी नेटफ्लिक्स पर फिर से एनिमल ख़त्म की लेकिन कोई एक्सटेंडेड सीन नहीं डाला गया है.” एक और ने लिखा, “ एनिमल का कोई एक्सटेंडेड वर्जन नहीं है, यह केवल थिएट्रिकल वर्जन है..” एक अन्य ने लिखा, “ वास्तव में निराश संदीप रेड्डी वांगा, प्लीज हटाए गए सीन्स भी रिलीज करें.”

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …