मेरठ: दुल्हन अपने प्रेमी के साथ हो गई फरार,दूल्हा के उड़ गए होश…  

मेरठ। कंकरखेड़ा के एक गांव में दुल्हन ने दुल्हा को उस वक्त झटगा दिया, जब बारात दरबाजे पर खड़ी थी, जैसे ही निकाह पढ़ने की बारी आई तो दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पुलिस प्रेमी जोड़े की तलाश में जुटी है।
ऐसे शुरू हुआ प्यार का सिलसिला
युवती की मां दौराल ब्लाक की महिला स्वयं सहायता समूह में सदस्य है। वहीं युवक की मां भी महिला स्वयं सहायता समूह में सदस्य है। दोनों महिलाओं का एक दूसरी के घर आना जाना था, इसी बीच युवक और युवती भी एक दूसरे के घर आया जाया करते थे। युवक और युवती में पहले तो दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई।

जब यह बात दोनों के परिजन को पता चली तो शादी से इनकार कर दिया, क्योंकि युवक अन्य समुदाय से था। युवती की शादी कहीं और पक्की कर दी, लेकिन युवती के लिए कुछ और ही मंजूर था।

दरबाजे पर पहुंची बारात, दुल्हन फरार
ढोल नगाड़े के साथ बारात युवती के दरबाजे पर पहुंची, रस्म के हिसाब से सब ठीक चल रहा था, जब निकाह पढ़ने की बारी आई तो पता जला दुल्हन अपने कमरे में ही नहीं है।

युवती के परिजन दुल्हन को बहुत ढूंढा, लेकिन नहीं मिली। युवती के परिजन ने पुलिस को सूचना दी और युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शूरू कर दी है और प्रेमी जोड़े की तलाश में जुटी है।

 

Check Also

विवाहिता का लटकता मिला शव,हत्या का आरोप…

गोंडा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव उसके …