अनुपम खेर सहित कई सितारों ने दी गणतंत्र दिवस की ढेर सारी बधाइयां….

Republic Day 2024: आज 26 जनवरी को भारत अपना 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. वहीं हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारे देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने अपने फैंस को रिपब्लिक डे की ढेर सारी बधाइयां दी हैं.

अनुपम खेर
दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है, जहां देश के जवानों को परेड करते हुए देखा जा सकता है.

वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं! ये वीडियो बोमबे सैपर्स की रिहर्सल का व्हाट्सएप फॉर्वड से आया है. इस यूनिट का नेतृत्व महिला ऑफिसर रूची यादव कर रहीं हैं. इस वीडियो के बैकग्राऊंड में एक आम भारतीय नागरिक की आवाज़ रिकॉर्ड हुई है।उस आवाज़ में कितना गर्व है! ये है आज के भारत की गौरवता! जय हिन्द! भारत माता की जय.’

अक्षय कुमार
वहीं हमेशा की तरह इस बार की सच्चे देशभक्त अक्षय कुमार ने सभी देश वासियों को रिपबल्कि डे विश किया है. इस खास मौके पर अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं.
वीडियो में इन दोनों सितारे हाथ में तिरंगा लिए समुंद्र किनारे दौड़ते हुए देखा जा सकता है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में लिखा न्यू इंडिया, ‘न्यू कॉन्फिडेंस, न्यू विजन… हमारा टाइम आ गया है. हैप्पी रिपब्लिक डे..’ फैंस को अक्षय का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …