सनी देओल संग फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगीं प्रीति जिंटा…

Lahore 1947: सनी देओल बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. सनी की साल 2023 में आई फिल्म ‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़’ ब्लॉकबस्टर रही थी. एक्टर फिलहाल अपनी इस फिल्म की ग्रैंड सक्सेस को जमकर एंजॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर अपनी एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाहौर: 1947’ को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस लाहौर: 1947 से बॉलीवुड की एक खूबसूरत हसीना कमबैक कर सकती हैं.

सनी देओल की फिल्म से प्रीति जिंटा कर सकती हैं कमबैक
रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति जिंटा को 24 जनवरी को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर निकलते देखा गया, जहां वह लुक टेस्ट के लिए गई थीं. वहीं पोर्टल के मुताबिक एक सोर्स से जानकारी मिली है कि अभिनेत्री ने सनी देओल की अपकमिंग फिल्म लाहौर: 1947 के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था.  रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर सकती हैं. फिलहाल फैंस प्रीति को सनी की फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं.

सनी और प्रीति की जोड़ी कईं फिल्मों में आ चुकी है नजर
बता दें कि प्रीति जिंटा और सनी देओल की जोड़ी पहले भी कईं फिल्मों में नजर आ चुकी है. दोनों ने ‘हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, ‘फर्ज’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी कई यादगार फिल्मों में साथ काम किया है। सनी देओल ने पिछले साल गदर 2 से अपनी शानदार वापसी की. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. नतीजतन, आमिर खान ने उन्हें लाहौर 1947 ऑफर की।

लाहौर: 1947 की शूटिंग कब से शुरू होगी?
वहीं पिंकविला का एक रिपोर्ट के मुताबिक आरएस प्रसन्ना निर्देशित सितारे ज़मीन पर आमिर खान के दिल के करीब है और उन्होंने एक ऐसी स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए अपना बेस्ट दिया है जो दर्शकों को सही भावनात्मक रूप से प्रभावित करेगी. जहां आमिर सितारे ज़मीन पर शो को लीड कर रहे हैं तो वहीं उनका प्रोडक्शन, लाहौर: 1947 की शूटिंग भी फरवरी में शुरू कर रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक  “लाहौर: 1947 राजकुमार संतोषी द्वारा लिखित एक पार्टिशियन ड्रामा है जिसमें सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगें. फिल्म 12 फरवरी, 2024 को फ्लोर पर जाएगी. बीते युग को फिर से रीक्रिएट करने के लिए मुंबई में सेट का काम शुरू हो चुका है. विभाजन युग के आसपास के भारत को फिर से बनाने के लिए कई बड़े सेट लगाए जा रहे हैं.

Check Also

टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया …