पुलिस चौकी के प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ खेल रहे थे जुआ….

हल्द्वानी: जब रात पहरेदारी का वक़्त था तब लामाचौड़ पुलिस चौकी के प्रभारी सुनील गोस्वामी साथी पुलिस कर्मियों के साथ जुआ खेल रहे थे। एसपी सिटी ने आधी रात को चौकी में छापा मारा तो सभी रंगेहाथ पकड़े गए। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने सभी को लाइन हाजिर कर दिया है।
आज बुधवार को बनभूलपुरा अतिक्रमण मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है। एसएसपी की ओर से लगातार बैठक कर चौकसी के निर्देश दिए जा रहे हैं। वहीं, गणतंत्र दिवस भी करीब है। बीती सोमवार रात एसपी सिटी हरबंस सिंह शहर के निरीक्षण पर निकल गए। रात के करीब 2 बजे चौराहों का निरीक्षण करते वह लामाचौड़ पुलिस चौकी पहुंचे तो चौकी के बाहर सन्नाटा था।

दर पहुंचे तो चौकी प्रभारी सुनील गोस्वामी, हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल शंकर सिंह, धीरज सुगड़ा और चौकी प्रभारी का वाहन चालक सोबन सिंह अंदर जुआ खेल रहे थे। एसपी सिटी को सामने देख सभी के होश उड़ गए। एसपी सिटी ने एसएसपी को उसी समय मौखिक रूप से अवगत कराते हुए मंगलवार को इसकी रिपोर्ट सौंप दी, जिसके बाद एसएसपी ने चौकी प्रभारी, एक हेड कांस्टेबल और 3 कांस्टेबल सहित पूरी चौकी को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी ने कहा कि सभी को मुस्तैदी से काम करना होगा। कोताही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने एसपी सिटी को आगे भी इसी तरह की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं

Check Also

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में उपद्रवियों ने जमकर मचाया उत्पात…

हल्द्वानी। हल्द्वानी के बनभूलपुरा में गुरुवार शाम उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया। उपद्रवियों ने प्रशासन …