ओपनिंग डे पर बंपर कमाई करेगी ऋतिक-दीपिका की फिल्म’फाइटर’!

फिल्म’फाइटर’: ऋतिक रोशन , दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर   स्टारर ‘फाइटर’  का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ये फिल्म रिलीज से बस एक दिन दूर है और इसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म 2024 में जोरदार शुरुआत करेगी, ठीक वैसे ही जैसे पिछले साल ‘पठान’ ने की थी. इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है. फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री नजर आएगी. इसी के साथ फिल्म की धुआंधार एडवांस बुकिंग भी हो रही है. चलिए जानते हैं ‘फाइटर’ ने फर्स्ट डे के लिए अब तक कितने टिकट्स की सेल कर ली है और कितनी कमाई भी कर ली है.

‘फाइटर’ ने एडवांस बुकिंग में कर ली कितनी कमाई?
रिलीज से पहले ही ‘फाइटर’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर और तमाम पोस्टर ने इसे लेकर बेज काफी बढ़ा दिया है. ऐसे में फिल्म को फर्स्ट डे देखने के लिए भी लोगों में होड़ मची हुई है. इसी के साथ ‘फाइटर’ की खूब एडवांस बुकिंग भी हो रही है.
पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग कर सकती है ‘फाइटर’
‘फाइटर’ के एडवांस बुकिंग कलेक्शन के आंकड़ों को देखते हुए इसके पहले दिन 25 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद लग है. गौर करने वाली बात ये है कि ये फिल्म गणतंत्र दिवस पर नहीं बल्कि एक दिन पहले रिलीज हो रही है जो कि नॉन हॉलीडे है. सभी दिनों में 25-25 करोड़ रुपये की रेंज में पॉजिटिव चर्चा और आंकड़ों के साथ, ‘फाइटर’ को बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है. दरअसल, फिलहाल फिल्म से यही उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर इसकी अच्छी पकड़ हो और इसे एक अच्छी ओपनर माना जाए.सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘फाइटर’ में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने भी अहम रोल प्ले किया है.

Check Also

टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया …