फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में कर ली इतने करोड़ की कमाई..

फिल्म ‘फाइटर’: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण  स्टारर ‘फाइटर’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज के बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने फर्स्ट डे के लिए एडवांस टिकट बुकिंग में अब तक कितने करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

‘फाइटर’ने डे 1 के लिए एडवांस बुकिंग में कितनी  कर ली कमाई
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में फिल्म की पहले दिन के लिए जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है. फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन की बात करें तो

रिपोर्ट मुताबिक  “फाइटर” ने एडवांस बुकिंग में अब तक 3.67 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.
इस फिल्म के फर्स्ड डे के लिए अब तक कुल 1 लाख 13 हजार 487 टिकट बिक चुके हैं.
‘फाइटर’ के 2डी  वर्जन के लिए 45 हजार 226 टिकट बिके हैं
3डी वर्जन के लिए 60 हजार 693 टिकट बिके हैं.
इमर्सिव आईमैक्स 3डी एक्सपीरियंस से लिए 5 हजार 997 टिकटों की बिक्री हुई है
4डीएक्स 3डी के 1 हजार 571 टिकट बिके हैं
‘फाइटर’ का रनटाइम कितना है? 
‘फाइटर’ के गाने और ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फैन्स इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म में कुछ सीन्स में बदलाव करने को कहा है और इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म का रन टाइम 166 मिनट होगा. बता दें कि ये फिल्म 250 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है.

Check Also

टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया …