फिल्म ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के 11वें दिन कितने करोड़ का किया कलेक्शन….

Box Office Collection Day 11: महेश बाबू स्टारर फिल्म ‘गुंटूर कारम’ को सिनेमाघरों में कईं फिल्मों से महाक्लैश का सामना करना पड़ा था. बावजूद इसके इस फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ‘गुंटूर कारम’ने 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ दमदार ओपनिंग की थी  और इसके बाद भी फिल्म ने एक हफ्ते तक सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया.

हालांकि रिलीज के दूसरे हफ्ते में महेश बाबू की फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता जा रहा है और अब ये फिल्म 5 करोड़ भी नहीं कमा पा रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘गुंटूर कारम’ का सेकंड मंडे टेस्ट कैसा रहा?

‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के 11वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया?
‘गुंटूर कारम’ से महेश बाबू ने 2 साल के ब्रेक के बाद दमदार कमबैक किया. फिल्म को दर्शकों का शानदार  रिस्पॉन्स मिला और इसने कमाई के मामले में लेटेस्ट रिलीज विजय सेतुपति-कैटरीना कैफ स्टारर मैरी क्रिसमस, धनुष स्टारर कैप्टन मिलर सहित कईं फिल्मों को पीछे छोड़ दिया. फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने रिलीज के पहले दिन41.3 करोड़, दूसरे दिन 13.55 करोड़, तीसरे दिन 14.3 करोड़, चौथे दिन 14.3 करोड़, पांचवें दिन 11.05 करोड़, छठे दिन 7.9 करोड़, सातवें दिन 5.5 करोड़, आठवें दिन 3.15 करोड़, नौवें दिन 3.25 करोड़ और 10वें दिन 3.55 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
‘हनु मान’ ने ‘गुंटूर कारम’ को दी है बॉक्स ऑफिस पर पटखनी
‘गुंटूर कारम’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती एक हफ्ते में शानदार कमाई की लेकिन इसके बाद इस फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी गई है. ‘गुंटूर कारम’ की कमाई घटने की बड़ी वजह तेजा सज्जा की ‘हनु मान’ रही है. धीमी शुरुआत करने वाली ‘हनु मान’ ने पांचवें दिन फुल स्पीड पकड़ ली और इसने बॉक्स ऑफिस पर ‘गुंटूर कारम’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. जहां ‘गुंटूर कारम’ अब टिकट खिड़की पर मुश्किल से कमाई कर पा रही है तो वहीं ‘हनु मान’ हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है. फिलहाल अब ऐसा लग रहा है कि ‘गुंटूर कारम’ का बॉक्स ऑफिस पर खेल खत्म हो गया है.

Check Also

टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया …