एकतरफा प्रेम करने वाला युवक असफल होने पर खुद को गोली मारकर दे दी जान

कादीपुर/ सुलतानपुर: एकतरफा प्रेम करने वाला युवक असफल होने पर खुद की कनपटी पर असलहा लगाकर गोली मार अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसका शव झाड़ियों में पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के जवाहर नगर मोहल्ले का है।
रविवार सुबह कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के जवाहर नगर कस्बे में गांव निवासी संतोष केवट (24) पुत्र रामकेवल का शव झाड़ियों के बीच पाया गया। स्थानीय लोगों के अनुसार बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। गेंद झाड़ियों में आई तो बच्चे उसे लेने वहां पहुंचे तो शव देखकर बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। इस पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने कादीपुर पुलिस को सूचना दिया। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एसओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा था कि युवक कनपटी पर असलहा लगाकर खुदकुशी की गई है। मोबाइल मृतक युवक के हाथ में था। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि प्रेमिका से बात करते हुए अनबन के बाद युवक ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। हालांकि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल की जा रही है।

Check Also

विवाहिता का लटकता मिला शव,हत्या का आरोप…

गोंडा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव उसके …