पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने की तीसरी बार शादी….

Shoaib Malik:पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है. उन्होंने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है. सानिया ने अभी तक इस मसले को लेकर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. सानिया के साथ-साथ उनके परिवार की तरफ से भी इसको लेकर रिएक्शन नहीं आया था. लेकिन अब परिवार ने प्रतिक्रिया दी है. सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है. सानिया और शोएब का कुछ महीने पहले ही तलाक हुआ है.

दरअसल शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. उनकी यह तीसरी शादी है. शोएब इससे पहले सानिया के साथ थे. सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी. इन दोनों का रिश्ता करीब 14 साल चला. सानिया के परिवार ने अभी तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी थी. लेकिन अब बयान जारी किया है. सानिया के पिता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

सानिया की फैमिली ने बयान में कहा, ”सानिया अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक से दूर रखती हैं. हालांकि आज यह बताने की जरूरत पड़ रही है कि शोएब और सानिया कुछ महीने पहले ही तलाक ले चुके हैं. उन्होंने शोएब को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. इस नाजुक वक्त में सभी फैंस और चाहने वालें से आग्रह है कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए.”

Check Also

IPL 2024: शमार जोसेफ को लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम में किया शामिल…

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से ठीक पहले लखनऊ सुपर जायंट्स में एक अहम बदलाव …