एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने दिल्ली पुलिस का किया शुक्रिया…

रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में अब पुलिस को बड़ी जीत हासिल हुई. एक्ट्रेस के डीपफेक बनानेवाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बीते साल एक्ट्रेस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी. वहीं अब दिल्ली पुलिस की इस कामयाबी पर रश्मिका मंदाना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

रश्मिका मंदाना ने दिल्ली पुलिस का किया शुक्रिया 
उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिल्ली पुलिस शुक्रिया किया है. रश्मिका ने एक नोट शेयर किया है, जहां उन्होंने लिखा है कि ‘इस केस के आरोपियों को पकड़ने के लिए मैं दिल्ली पुलिस का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं. मैं उन सभी लोगों का दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी मदद की.
एक्ट्रेस ने दी सभी को चेतावनी
वहीं एक्ट्रेस ने सभी युवाओं को चेतावनी देते हुए आगे लिखा कि ‘सभी लड़के और लड़की ध्यान से सुन लें अगर आपकी तस्वीर का इस्तेमाल किसी भी तरह से छवि खराब करने में किया जा रहा है, तो ये एक दम गलत. आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि ऐसे केस में कौन साथ दे सकता है, जो एक्शन लेने में आपकी हर संभव सहायता करेंगे.’

ये सितारे भी हो चुके हैं डीपफेक वीडियो का शिकार
बता दें कि सिर्फ रश्मिका ही नहीं बॉलीवुड के कई सारी हसीनाओं के मामले भी सामने आ चुके हैं इस लिस्ट में आलिया भट्ट, काजोल, नोरा फतेही के भी डीपफेक वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. हांलाकि, इस मामले को सभी सेलेब्स ने गंभीरता से लिया और फौरन इसपर एक्शन लेने की मांग भी रखी.

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की …