मौसम विभाग ने कई राज्यों में 21 और 22 जनवरी को घने कोहरे का अलर्ट किया जारी…

नई दिल्ली। इन दिनों देशभर में सर्दी का सितम जारी है। बढ़ती ठंड के साथ ही लोगों को शीतलहर की मार भी झेलनी पड़ रही है। वहीं इस बीच मौसम विभाग ने ताजा अपडेट जारी कर बताया कि दिल्ली, यूपी, राजस्थान, बिहार समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में 21 और 22 जनवरी को घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। इसके अलावा अगले 24 घंटों के दौरान हल्की बारिश भी हो सकती है।

बता दें मौसम विभाग ने आज यानी रविवार को दिल्ली-एनसीआर में घने कोहरे का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। कोहरे के कारण यातायात सेवाओं पर लगातार असर पड़ रहा है। शनिवार को 11 ट्रेनें लेट से चलीं तो वहीं उड़ानों पर भी इसका असर देखने को मिला। आईएमडी के जारी पूर्वानुमान में बताया गया है कि रविवार को दिल्ली में सुबह के समय तो कोहरा छाया रहेगा, हालांकि दिन में आसमान साफ रहेगा और कुछ इलाकों में शीतलहर चलने की संभावना है। वहीं इसके अलावा मध्य प्रदेश और बिहार में 24 जनवरी तक कोल्डवेव का अनुमान है।

बता दें मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली, यूपी, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब समेत देश के कई राज्यों में अगले 3 से 4 दिनों तक शीतलहर चलने की संभावना है। वहीं इसके अलावा हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड में कोहरे का अलर्ट जारी किया गया है।

 

Check Also

पीएम मोदी ने कानपुर को आईआईएस की दी सौगात…

कानपुर: लोकसभा चुनाव से पहले मंगलवार को देश को एक और इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल …