रकुल प्रीत सिंह’जल्द ही जैकी भगनानी  की बनेंगी दुल्हनिया 

Rakul-Jackky Marriage: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के रूमर्स फैले हुए हैं. चर्चा है कि ये लवबर्ड्स गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. वहीं ये जोड़ किस दिन सात फेरे लेगी इसे लेकर भी कुछ डिटेल्स आई हैं. चलिए जानते हैं रकुल किस दिन जैकी की दुल्हनियां बनेंगी?

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी किस तारीख को करेंगे शादी?
चर्चा है कि रकुल और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में अपने क्लोज फ्रेंड्स और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. ये भी खबरें हैं कि कपल के प्री वेडिंग फंक्शन 19 और 20 फरवरी को होंगे. वहीं बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कपल के एक करीबी सूत्र ने रकुल और जैकी की शादी की कुछ डिटेल्स शेयर की हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया, ‘कपल शादी की तारीख को सीक्रेट रखना चाहते हैं. डिज़ाइनर्स से लेकर फ़ोटोग्राफ़र तक किसी को भी तारीख़ के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. चूंकि शादी गोवा में हो रही है इसलिए सभी को बड़ी संख्या में तारीखें दी गई हैं. यह पूरी तरह से बॉलीवुड की शादी होने जा रही है.”

रकुल की शादी का जोड़ा कौन डिजाइनर कर रहा तैयार?
रूमर्स ये भी फैले हुए हैं कि रकुल की शादी का जोड़ा फेमस फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी द्वारा डिजाइन किया जा रहा है. अपनी शादी के बाद यह जोड़ा फिर से काम पर लौट आएगा. हालांकि कपल ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है.

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की …