लखनऊ में अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम व गणतंत्र दिवस की तैयारी के बीच हो रही सख्त चेकिंग

लखनऊ : अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा व गणतंत्र दिवस की तैयारी के बीच लखनऊ पुलिस सड़कों पर सघन चेकिंग अभियान चला रही है। इस दौरान वाहनों को रोक कर चेक किया जा रहा है साथ में संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी हो रही है। लखनऊ पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर ने बताया की अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम और लखनऊ में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के चलते सड़कों पर वाहनों की कड़ी सुरक्षा के निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया सभी थाना प्रभारी को अलर्ट रहने का भी निर्देश दिया गया है।
हजरतगंज थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान जारी
लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र में सहायक पुलिस आयुक्त अरविंद वर्मा व प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज विक्रम सिंह के नेतृत्व में चेकिंग अभियान जारी है इस दौरान कई गाड़ियों की काली फिल्म को भी हटाया गया है। वहीं दूसरी ओर ट्रैफिक पुलिस ने भी काफी संख्या में वाहनों का चलन भी किया है। डीसीपी ट्रैफिक हर्देश कुमार ने बताया काली फिल्म लगी गाड़ियों को रोक कर चेक किया जा रहा है और उनकी काली फिल्म उतरवाई जा रही है जो मनमानी कर रहे हैं उनके खिलाफ चालान की कार्रवाई की जा रही है।

बस अड्डे, होटल और पार्किंग की भी हो रही चेकिंग
लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने बताया सभी उपनिरीक्षक व फोर्स के साथ सभी बस अड्डा व सभी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले पार्किंग, होटल, ढाबा व मेट्रो स्टेशन को चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही पैदल गस्त कर संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी के साथ पूछताछ की जा रही है।

Check Also

विवाहिता का लटकता मिला शव,हत्या का आरोप…

गोंडा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव उसके …