लखनऊ से गैस सिलेंडर लेकर गोंडा जा रहा ट्रक धमाके के साथ हुआ राख…

जरवलरोड: लखनऊ से गैस सिलेंडर लेकर गोंडा जा रही ट्रक में शुक्रवार सुबह धमाके के साथ आग लग गई। ट्रक चालक ने भागकर जान बचाई। हादसा इतना भीषण रहा कि एक किलोमीटर तक गैस सिलेंडर उछलकर दगते रहे। सूचना पाकर गोंडा के करनैलगंज और जरवल रोड थाने की पुलिस पहुंची। सभी को ढाई किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया है।
लखनऊ से गैस सिलेंडर लेकर गोंडा जा रही ट्रक बहराइच गोंडा की सीमा पर गोंडा जनपद के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार आग के गोले में तब्दील हो गई। सुबह आठ बजे हुई घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सिलेंडर एक एक कर दगते रहे। लगभग एक किलोमीटर तक गैस सिलेंडर उछलकर दूर जा गिरे और दगे।

ट्रक और सभी गैस सिलेंडर पूरी तरह कबाड़ और राख में तब्दील हो गए। सूचना पाकर जरवल रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राव पुलिस बल के साथ पहुंचे। जबकि उधर से करनैलगंज कोतवाली की पुलिस पहुंची। दोनों तरफ से आवागमन पूरी तरह से रोक दिया गया है। लोगों में दहशत का माहौल है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चालक मौके से शायद फरार हो गया है।

वाहनों लगा जाम
गैस सिलेंडर लदे ट्रक में आग लगने से गोंडा लखनऊ मार्ग पर जाम लग गया है। वाहनों की कतार लगने से पूरी तरह आवागमन बंद हो गया है।

ढाई किलोमीटर पहले रोके गए लोग
प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राव ने बताया कि घटना स्थल से एक किलोमीटर पहले ही लोग रुके हैं। लेकिन वाहनों को ढाई किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया है। दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे हैं, लेकिन नजदीक कोई नहीं जा रहा है।

 

Check Also

भारत सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की शक्तिपीठ है: मुख्तार अब्बास नकवी

मथुरा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार …