आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- कांग्रेस पार्टी के कुछ लोगों को राम, सनातन और हिन्दू से चिढ़

संभल: कांग्रेस नेता व संत आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ”कि कांग्रेस में कुछ लोगों को श्रीराम, सनातन व हिन्दू धर्म से चिढ़ है। यह समझ लेना चाहिए कि वह भाजपा का विरोध करें तो ठीक लेकिन सनातन, हिंदू और श्रीराम का विरोध किया तो यह इन्हें ले डूबेगा। पत्रकारों से बातचीत के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, कि 22 जनवरी भारत के गौरव का उत्सव है। देशवासियों को इस पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिए। भगवान श्रीराम जब लंका फतह करके अयोध्या वापस लौटे थे एक दीवाली तब मनी थी। एक दीवाली 22 जनवरी को मनाई जाएगी।

भारत एक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है। धर्मनिरपेक्ष होने का मतलब यह नहीं कि यह राम विरोधी राष्ट्र है। श्रीराम के बिना भारत की कल्पना भी नहीं की जा सकती। राहुल गांधी के बयानों को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, कि कांग्रेस पार्टी में कुछ बेताल हैं। जब बेताल सर पर बैठता है तो विक्रम की बुद्धि खराब हो जाती है। कहा, कि कांग्रेस पार्टी के अंदर 80 फ़ीसदी नेता और कार्यकर्ता ऐसे हैं जो भगवान श्रीराम के बताए मार्ग पर चलना चाहते हैं। भगवान श्रीराम के मंदिर का दर्शन करना चाहते हैं।

अखिलेश यादव द्वारा 22 जनवरी के बाद मंदिर दर्शन के बयान को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं 22 के बाद क्या मंदिर की मूर्ति बदल जाएगी या जन्मभूमि का ट्रस्ट बदल जाएगा। अयोध्या बदल जाएगी या पुजारी जी बदल जाएंगे। किसी के घर ब्याह हो किसी तारीख को और आप जाएं किसी दूसरी तारीख को।

Check Also

शादी के आठ दिन बाद युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

उन्नाव। कानपुर अंबेडकर नगर नई बस्ती नूरी रोड जाजमऊ निवासी एक युवती की शादी गंगा …