आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक व्यक्ति का बुरी तरह से क्षत-विक्षत मिला शव…

उत्तर प्रदेश: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक व्यक्ति का बुरी तरह से क्षत-विक्षत शव मिला है जिसे कोहरे के कारण रातभर वाहन रौंदते रहे. पुलिस ने शव के अवशेष एकत्रित किये और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. माना जा रहा है कि किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है.

फतेहाबाद थाने के प्रभारी देवेंद्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को एक्सप्रेस वे पर करीब 40 वर्षीय शख्स के मृत पाये जाने की सूचना मिली जिसके बाद सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) गिरीश कुमार पुलिसकर्मियों एवं फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही
सिंह के अनुसार, पूरी रात शव के ऊपर से वाहनों के गुजरने से वह बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया तथा पूरे शरीर में हाथ की एक अंगुली ही साफ बची है.थाना प्रभारी ने बताया कि उसके आधार पर पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है. फॉरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट ले लिये हैं.

उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आरएन सिंह ने बताया, “घना कोहरा होने के कारण सड़क पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, जबकि हमारी सुरक्षा गाड़ियां लगातार गश्त करती हैं.”

Check Also

शादी नहीं की तो चेहरे पर डाल दूंगा तेजाब

मुरादाबाद : कटघर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती को टीटू जोशी परेशान कर रहा …